Loading...

इस सिम के लिए तत्काल काउंटर से भी लंबी कतार में लगे हैं लोग!

  • Tweet
  • Share

अगर आप दुनियाभर में एपल के स्टोरों पर और तत्काल टिकट के लिए सुबह लगने वाली लाइनों और भीड़ से चौक जाते हैं. तो रुकिये, कुछ ऐसा ही नजारा भारत के जियो स्टोर में देखने को मिल रहा है.

भुवनेश्वर से लेकर अहमदाबाद और लखनऊ से लेकर मोहाली तक गुरुवार के दिन लोग रिलायंस के डिजिटल स्टोर और डिजिटल एक्सप्रेस स्टोर में रात के 2 बजे से ही लाइन में खड़े दिखे ताकि जियो 4G के परीक्षण के लिए निशुल्क मिल रहे सिम को पा सकें.

loading...

अभी तक यह ऑफर केवल कुछ ब्रांड के स्मार्टफोन पर ही उपलब्ध है जिसमें सैमसंग, एलजी, पैनासोनिक, माइक्रोमैक्स, एसुस, टीसीएल, अल्काटेल और एलवाईएफ के 4G डिवाइस शामिल हैं. जियो के सिम के साथ 4G एलटीई सेवाएं मुफ्त उपलब्ध है जिसमें असीमित HD वॉयस और वीडियो कॉल, असीमित एसएमएस और असीमित हाइस्पीड डेटा शामिल है.

READ  धोनी के साथ स्पार्टन ने किया धोखा

क्या है जियो प्रीव्यू ऑफर?

रिलायंस जियो अपनी 4G इंटरनेट सेवा की टेस्टिंग शुरु कर रहा है. इसके लिए कंपनी कुछ  खास स्मार्टफोन और LYF  ब्रांड के सभी स्मार्टफोन पर फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट, अनलिमिटेड कॉल, वीडिया कॉल, मैसेज की सुविधा दे रहा है. ये ऑफर  जियो सिम के सक्रिय होने के बाद से 90 दिनों के लिए वैध है.

इसके साथ ही इसमें जियो की प्रीमियम एप की सेवाएं भी मुफ्त मिल रही है जैसे जियो प्ले, जियो ऑन डिमांड, जियो बीट्स, जियो मैग्स, जियो एक्सप्रेस न्यूज, जियो ड्राइव, जियो सिक्युरिटी और जियो मनी. जियो ऑन डिमांड ऑफर के तहत फिल्मों, टीवी शोज, लाइव टीवी और संगीत के लिए जियो बीट्स उपलब्ध है. इस सिम को पाने के लिए आपको पहचान पत्र, पते की पहचान के सबूत के साथ दो पासपोर्ट साइज फोटो ले जाने होंगे.

आप कैसे पाएं ये सिम?

गूगल प्ले स्टोर में जाकर MyJio एप डाउनलोड करें

एप में जाकर Get Jio SIM के बैनर पर क्लिक करें

इसके बाद एग्री एंड गेट जियो ऑफर पर क्लिक करें

इसके बाद अपनी लोकेशन सलेक्ट करें

इसके बाद नेक्स्ट बटन पर क्लिक करें

ऐसा करने के बाद स्क्रीन पर ऑफर कोड नजर आएगा. इस ऑफर कोड को लिख लें

इसके बाद जिन-जिन डाक्यूमेंट की जरुरत होगी वह देख लें और नजदीकी रिलायंस स्टोर पर जाएं.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in