रेखा ने बताया है कि, उनके और अमिताभ के बीच “वो” कौन थी ?

  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड में जब भी लव अफेयर्स या फि रोमांटिक जोड़ी की बात होती है, तो अमिताभ-रेखा का नाम जरूर आता है. एक समय था जब दोनों एक दूसरे की मोह्हबत में दीवाने थे. लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था.

उस दौर में पत्रिकायों से लेकर मैगजीन कवर पर सिर्फ अमिताभ-रेखा ही नजर आते थे. दोनों की मोहब्बत इस कदर परवान चढ़ रही थी कि इनके फैन्स भी बस इन्हीं की चर्चा करना और पढ़ना पसंद करते थे. इसके बावजूद यह भी गौरतलब है कि अमिताभ-रेखा ने अपने अब तक के फ़िल्मी करियर में सिर्फ दो ही फिल्में एक साथ की हैं- दो अन्जाने और सिलसिला. फिल्म सिलसिला में अमिताभ की पत्नी जया बच्चन भी थी.

हालांकि फिल्म सिलसिला के बाद यह जोड़ी टूट गयी, जो आज तक एक गुम राज है. लेकिन अब ये गुम राज जल्द ही फैन्स के सामने होगा.

यासीर उस्मान द्वारा लिखी गई किताब ‘रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी, में रेखा के जीवन के वो सारे राज़ खोले गए हैं जो हम नहीं जानते. इस किताब के मुताबिक रेखा ने बताया है कि, उनके और अमिताभ के बीच “वो” कौन थी.

रेखा ने बताया कि, जब फिल्म मुकद्दर का सिकन्दर का ट्रायल शो देखने के लिए बच्चन परिवार पहुंचा तो ठीक मेरे आगे वाली सीट पर जया बच्चन बैठी थीं. फिल्म में जब मेरा और अमिताभ का लव सीन चल रहा था तो मैंने देखा कि जया रो रही हैं. जया की आंखों से आंसू बह रहे हैं. चूंकि जया अमिताभ बच्चन की वाइफ है इसलिए उसने अमिताभ को मेरे साथ काम करने से मना कर दिया होगा. उसके बाद कुछ प्रोड्यूसरो के भी मुंह से मैंने सुना कि अब अमिताभ बच्चन मेरे साथ कोई फिल्म में काम नहीं करेंगे.

यासीर उस्मान द्वारा लिखी गई किताब में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा लेकिन इस किताब में और भी बहुत सी ऐसी बातें हैं, जिन्हें पढ़ आपको रेखा से प्यार हो जाएगा.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in