सेक्स को इस अंदाज में आपने एंज्वॉय किया?

  • Tweet
  • Share

अगर आप अपनी लेडी लव के साथ बेड में उन्हें ऑर्गेज्म तक ले जाने की तैयारी कर रहे हैं तो इसका मतलब ये नहीं कि आप सिर्फ सेक्स करके ही उन्हें ऑर्गेज्म तक ले जाएं.

लेकिन आपको कहा जाए कि सेक्स सिर्फ बेड पर ही नहीं बल्कि कई और भी किया जा सकता है. तो आपको इस पर सोचना चाहिए. द इंडियनसूत्र ने सेक्स के स्टाइल्स की एक सूची बनाई है. जिसे हर किसी को अपनी लाइफ में एक ना एक बार जरूर अपनाना चाहिए.

यूं भी सेक्स लाइफ में वैराइटी लाकर आप अपने रिश्ते को और अधिक मजबूत बना सकते हैं. तो आइए जानें, सेक्स करने के नए तरीकों के बारे में..

वाइल्ड सेक्स
हर महिला और पुरुष की कुछ वाइल्ड सेक्स फेंटेसी होती है. अब वो समय है जब आप अपने अंदर के जानवर को जगाएं और लेडी लव के साथ वाइल्ड सेक्स को एंज्वॉय करें.

मेकअप सेक्स
मेकअप सेक्स के लिए आपको बहुत कुछ खास नहीं करना बल्कि अपनी लेडी लव से बहुत झगड़ना है और बहस करनी है. ये स्टाइल आपको हॉट बनाएगा। झगड़ा और बहस सेक्सुअल टेंशन बढ़ाने के लिए होना चाहिए। इससे आप सेक्स को सामान्य से ज्यादा एंज्वॉय कर पाएंगे.

क्विक सेक्स
पहले से सेक्स की प्लानिंग और ‌सेक्स की डिमांड सेक्स का मजा खराब कर देती है. आपको ऐसी स्थितियां बनानी होंगी ‌कि आप उनसे सेक्स का आग्रह तो करें लेकिन अचानक क्विक सेक्स करने लगे.

सेक्स का ये स्टाइल बाथरूम, बेडरूम या कार की पिछली सीट पर हो सकता है खासतौर पर तब जब घर में मां-बाप मौजूद हो. क्विक सेक्स का ये अंदाज ना सिर्फ आपकी पार्टनर को पसंद आएगा बल्कि आपको पार्टनर के लिए क्रेजी भी बनाएगा.

लाउड सेक्स
सेक्स के दौरान मन-मन में तो आपने खूब आहें भरी होंगी लेकिन अब वक्त है लाउड सेक्स का. अब सेक्स के दौरान तेज आवाज में लंबी आहें भरे. डर्टी बातें करें और अपने पार्टनर को अपनी सेक्स फेंटेसी के बारे में बताएं. आप सेक्स के दौरान जितने ज्यादा लाउड होंगे आपके पार्टनर को उतना ही मजा आएगा.

बॉन्डेज सेक्स
आप अपनी पार्टनर से बीडीएसएम यानी बंधक सेक्स के बारे में बात कर सकते हैं. निश्चित तौर पर आप अपनी लाइफ में एक ना एक बार बॉन्डेज सेक्स जरूर करना चाहेंगे.
आप अपनी लेडी लव को बंधक सेक्स के लिए मनाएं और उन्हें भी अपनी फेंटेसी पूरी करने दें. जब वो मान जाएं तो आप फिर अपनी फेंटेसी का कमाल दिखाएं. बॉन्डेज सेक्स आप दोनों ही खुलकर एंज्वॉय कर पाएंगे.

loading...

Loading...

Leave a Reply