मेरे पास लड़कियां सिर्फ संबंध बनाने आती हैं, अब तक 400 के साथ बनाए संबंध

  • Tweet
  • Share

कोई व्यक्ति जीवन भर रईसी में जिए और सेक्स में डूबा रहे. तो क्या वो खुश ही रहेगा? नहीं, बिल्कुल नहीं. क्योंकि हर चीज की एक हद होती है. ऐसे ही एक मामले में एक 22 साल का युवा ट्विटर स्टार अब अपनी जिंदगी से बोर हो चुका है. वो ट्विटर पर स्टार की तरह है. उसकी लाइफ लग्जरी की कहानी है. वो लड़कियों में डूबा रहता है और इतनी सी उम्र में 400 लड़कियों के साथ सेक्स कर चुका है. पर अब वो अपने जीवन से ऊब चुका है. सेक्स अब उसे भाता नहीं है. अब वो शांति की तलाश कर रहा है.


इस युवक का नाम है बेनी जेम्स. उम्र महज 22 साल, मगर कारनामें ऐसे की लोग हैरान रह जाए. बेनी जेम्स ट्विटर पर स्टार की हैसियत रखते हैं. उनके 90 हजार से ज्यादा फॉलोवर हैं. और वो सोशल मीडिया कैसानोवा के नाम से जाने जाते हैं. अपनी रईसी के दम पर वो अबतक 400 लड़कियों के साथ रातें रंगीन कर चुके हैं. पर अब वो इस सब चीजों से पक चुके हैं.

बेनी जेम्स की हालत ये है कि वो किसी भी रिलेशनशिप में 1 सप्ताह से अधिक नहीं रह पाते. बेनी का दावा है कि लडकियां उसके पास शादी के लिए नहीं, बल्कि सिर्फ सेक्स के लिए आती हैं. और कोई भी लड़की उसके पास टिकती नहीं है. पर अब वो हमेशा के लिए एक जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं, जो फिलहाल पूरी नहीं हो रही है.

loading...
ये तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है.

बेनी जेम्स पेशे से बिल्डर हैं. वो दक्षिणी लंदन के क्रॉडन के रहने वाले हैं. उन्होंने से बातें चैनल 4 के इंटरव्यू में कही. बेनी जेम्स ने इंटरव्यू के दौरान स्वीकार किया कि वो एक बार जिस युवती के साथ संबंध बना लेते हैं, उसके साथ दुबारा नहीं बना पाते. शायद ऐसा उनकी मानसिक स्थिति की वजह से हुआ है.

loading...

Loading...