इस क्रिकेटर ने सैकड़ों लड़कियों के साथ बिताई रात

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर अपने बिंदास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इन्हीं में से एक क्रिकेटर टीनो बेस्ट ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज रहे बेस्ट ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में क्रिकेट के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड्स और उनके साथ बिताए गए पलों के बारे में भी लिखा है.

चौंकाने वाली बात यह कि उन्होंने किताब में लिखा है कि वह 500 से अधिक लड़कियों के साथ रात गुजार चुके हैं. इस काम में उनके साथी खिलाड़ी भी सहयोग देते थे, जिनमें ड्वेन ब्रावो भी शामिल हैं. उनकी यह किताब इस महीने के आखिरी तक मार्केट में आने वाली है. नीचे पढ़िए उन्होंने खुद और साथी खिलाड़ियों के महिलाओं से सेक्स संबंध को लेकर क्या कहा.

loading...

35 साल के बेस्ट की ऑटोबायोग्राफी का नाम ‘माइंड द विंडो-माई स्टोरी’ है. गौरतलब है कि उनका कई क्रिकेटरों के साथ भी विवाद भी रहा है, जिनमें फ्लिंटॉफ, शाहिद अफरीदी, केरॉन पोलॉर्ड जैसे नाम शामिल हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 के आसपास विकेट लेने वाले बेस्ट ने अपना आखिरी मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ जनवरी, 2014 में खेला था, जो टी-20 मुकाबला था.

सैकड़ों लड़कियों के साथ रात बिताई

बेस्ट ने लड़कियों के साथ बिताए पलों के बारे में कहा है कि वह लगभग 500 से 650 लड़कियों के साथ रात बिता चुके हैं. उन्होंने एक चैप्टर में यह भी खुलासा किया है कि वह और उनके साथी क्रिकेटर अलग-अलग देशों के दौरे के समय लड़िकयों के एंजॉय करते थे.’

टीनो ने लिखा है, ”मैं जहां भी दौरे पर क्रिकेटर के रूप में जाता था, वहां लड़कियों से बात करता था, उनके साथ डेट करता था और उनके साथ सोता भी था. मेरा अनुमान है कि मैं सैकड़ों महिलाओं के साथ रात बिता चुका हूं.’

मैं गर्ल्स को और गर्ल्स मुझको प्यार करती हैं…

उन्होंने यह भी लिखा है,  ‘मैं गर्ल्स से को प्यार करता हूं और गर्ल्स मुझे प्यार करती हैं…मुझे लगता है कि मैं गंजे सिर वाला दुनिया का सबसे सुंदर दिखने वाला काला इंसान हूं. लोग मुझे मजाक में ब्लैक ब्रैड पिट भी कहते थे.’ बेस्ट की इस किताब का कुछ हिस्सा मेल ऑनलाइन पर पब्लिश हुआ है. उन्होंने इसमें अपने प्यार मेलिसा के बारे में भी जिक्र किया है जिनसे उनकी एक बेटी भी है.

गेल अच्छे इंसान हैं, लेकिन ब्रावो भरपूर साथ देते हैं

उन्होंने साथी खिलाड़ियों में से गेल को अच्छा इंसान बताया, वहीं ब्रावो को मस्ती में साथ देने वाला क्रिकेटर बताया. बेस्ट ने कहा कि भले ही इंस्टाग्राम पर गेल अपने घर में स्ट्रिप क्लब की बात करते हों और गर्ल्स के साथ वाली फोटो पोस्ट करते हों, लेकिन वह वास्तव में इन चीजों में उतना साथ नहीं देते, जितना कि ड्वेन ब्रावो देते हैं. ब्रावो तो इस ‘क्राइम’ में भरपूर सहयोग करते हैं और रात में उसका आनंद उठाते हैं.

किताब का नाम माइंड द विंडोज क्यों?

उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी का नाम ‘माइंड द विंडोज’ भी एक घटना के आधार पर रखा है. दरअसल 2004 में जब वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड का दौरा किया था उस समय फ्लिंटॉफ ने बेस्ट के ऊपर कमेंट करते हुए उन्हें ”माइंड द विंडोज’ कहा था. अब फ्लिंटॉफ ने ही इस किताब की प्रस्तावना लिखी है.

READ  जीवाणु बना सकते हैं प्राकृतिक बैटरी