Loading...

अपनी महंगी मांगें पूरी करवाने के लिए लड़की ने किया ‘सेक्स बैन’

  • Tweet
  • Share

एक शॉपिंग एडिक्ट लड़की ने अपनी पार्टनर के साथ सेक्स करने से मना कर दिया क्योंकि वो उसे उसकी मनपसंद चीज़े नहीं दिला रहा. डरहम की 30 साल की जैने ने अपने सोल्जर मंगेतर रॉस को यह ‘सज़ा’ दी है.

loading...

जैने का कहना है, “उसे मना करना नहीं आता. मैं उसे खुशी-खुशी 3 हफ्ते के लिए ‘सेक्स बैन’ पर रखूंगी, जैसे मैने पहले भी किया है. औरत के प्राइवेट पार्ट्स की ताकत मर्दों से कुछ भी करवा सकती है.”

जेने यह बात एक डॉक्युमेंट्री में खुद कही है.

जेने के पास इनकम का कोई स्थायी साधन नहीं है और वो रॉस के कैश पर ऐश करना पसंद करती है. वो रॉस का पैसा कॉस्मेटिक्स, डिज़ाइनर एक्सेसरीज़ और प्लास्टिक सर्जरी पर खर्च कर चुकी हैं.

डेलीमेल के अनुसार जैने के पास 100 जोड़ी फुटवेयर है और पिछले 6 महीने में वो £5,000 का कॉस्मेटिक ट्रीटमेंट करवा चुकी हैं.(यानी करीब 4.75 लाख रुपए)

रॉस और जैने 2011 में मिले. तब तक रॉस काफी बचत करते थे, मगर जैनी के ज़िदगी में आने के बाद, उनकी किस्मत पलट गई. रॉस को ‘Kept Women’ का लाइफ में आने का कोई आइडिया ही नहीं था.

जैनी ने डेलीमेल से कहा, “रॉस ने हमेशा मुझे खर्चे के लिए पैसा दिया है. शुरुआत £60 से हुई. पिछले महीने मैने £3,000 उड़ा दिए. लंदन में शॉपिंग करते हुए मैं आराम से £15,000 फूंक सकती हूँ. मैं मानती हूँ कि मुझे शॉपिंग की लत है. मुझे इससे आराम मिलता है. मैं बेकार लड़की नहीं हूँ, और मुझे मालूम है कि मुझे क्या चाहिए. और अगर मुझे कुछ चाहिए, मैं वो ले लेती हूँ.”

रॉस अपनी मंगेतर के खर्चों को लेकर काफी चिंतित हैं. वो कहते हैं कि जैने को पैसी का कॉन्सेप्ट ही नहीं मालूम. आज है और कल न रहे, इस बात से उसे कोई मतलब नहीं. जैने की हालिया डिमांडों से रॉस के रंग उड़े हुए हैं. जैने ने रॉस से £70,000 की रेंज रोवर और £14,000 की प्लास्टिक सर्जरी मांगी है. यानी जैने 67 लाख रुपए की गाड़ी में घूमना चाहती हैं वो भी किम कर्दाशियां जैसी बॉडी बनवा कर, जिसमें 13.5 लाख रुपए का खर्च आएगा. वो ‘ब्राज़ीलियन बट लिफ्ट’ चाहतीं हैं.

रॉस नहीं चाहता कि जैने अपनी बॉडी से साथ छेड़छाड़ करें. रॉस और जैने का सालाना खर्च £1,00,000 यानी 95 लाख रुपए से भी ज़्यादा है, जो रॉस की कमाई से अधिक है.

इस एडवाइस के बाद जैने को थोड़ा झटका सा लगा. रॉस को उम्मीद है कि अब वो कुछ सीख लेंगी…

 

loading...

Loading...