सलमान खान की ‘सुल्तान’ और रजनीकांत की ‘कबाली’ में होगी भिड़ंत, कौन मारेगा बाजी…?

  • Tweet
  • Share

आने वाले जुलाई के महीने में एक जोरदार टक्कर होने जा रही है. यह टक्कर होगी बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और साउथ के भगवान माने जाने वाले रजनीकांत के बीच. जी हाँ, जुलाई में इन दोनों की फिल्मों की रिलीज की तारीख बहुत नजदीक है. सलमान खान की सुल्तान ईद के मौके पर 6 जुलाई को रिलीज की जा रही है वहीं सुपरस्टार रजनीकांत की कबाली 1 जुलाई को आएगी. ये दोनों बड़े बजट की बहुचर्चित फिल्में हैं और रिलीज डेट में सिर्फ 5 दिन का अंतर होने से इन दोनों के बीच टक्कर तय है. इन दोनों एक्टर की स्टार वैल्यू सबसे अधिक है इसलिए अब देखना ये है कि इन दोनों में से कौन बाजी मारेगा?

दोनों फिल्मों के टीजर ने मचाई धूम

loading...

रजनीकांत की फिल्म कबाली का टीजर अप्रैल में आया था और इसे अब तक 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. माना जा रहा है कि पूरे एशिया में इससे ज्यादा व्यूज किसी फिल्म के टीजर को नहीं मिले. वहीं सलमान खान की सुल्तान के ट्रेलर को अब तक 16 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. इस तरह अगर कहा जाए कि पहले राउंड में रजनीकांत ने बाजी मार ली है तो गलत नहीं होगा.

सलमान की सुल्तान का निर्माण यशराज के बैनर तले हुआ है. इसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं. संगीत विशाल शेखर का है. इस फिल्म में सलमान के साथ अनुष्का शर्मा और रणदीप हुड्डा भी हैं.

सुपरस्टार रजनीकांत की कबाली तेलुगू की फिल्म हैं लेकिन इसे हिंदी डबिंग के साथ भी रिलीज किया जाएगा. इसलिए सलमान की सुल्तान को खतरा और बढ़ गया है. इस फिल्म का निर्देशन रंजीत ने किया है. संगीत संतोष नारायण का है. रजनीकांत के साथ इस फिल्म में राधिका आप्टे, जॉन विजय और दिनेश रवि भी काम कर रहे हैं.

पहले भी हुई दो सुपरस्टारों की टक्कर

दो सुपरस्टारों की बड़ी फिल्मों की टक्कर कोई पहली बार नहीं हो रही है. पिछले साल भी सलमाने खान की बजरंगी भाईजान और प्रभाष की बाहुबली की रिलीज डेट बहुत करीब थी. लेकिन इन दोनों फिल्मों ने अच्छी कमाई की थी. हालांकि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि एक साथ रिलीज होने से इनके बिजनेस में थोड़ा तो फर्क पड़ा था. इस बार टक्कर में सलमान खान तो वहीं हैं लेकिन सामने हैं सुपरस्टार रजनीकांत. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस टक्कर में कौन बाजी मारता है…!!!

loading...

Loading...

More from azabgazab.in