Loading...

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ़ को ठगने वाला ‘जाली’ IT कमिश्नर, गिरफ्तार

  • Tweet
  • Share

क्राइम ब्रांच ने दो ऐसे शातिर ठगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने इनकम टैक्स और डीआरआई कमिश्नर बनकर कई सेलीब्रेटी को ठगा है. शिकार लोगों में कथित तौर पर एक्टर वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ़ जैसे नाम शामिल हैं.यही नहीं यह शातिर गिरोह सिने कलाकार सोनू सूद और दूसरे कलाकारों को ठगने की पूरी तैयारी कर चुका थी. लेकिन, पुलिस ने वक़्त रहते उन्हें गिरफ़्तार कर लिया.मुरली मुंदडा और महेश खेतवानी नाम के इन दोनों ठगों ने इनकम टैक्स और डीआरआई कमिश्नर बनकर वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ़ जैसी बड़ी फ़िल्मी हस्तियों के साथ कथित तौर पर हज़ारों रुपयों की ठगी की है.

इन सितारों का हमदर्द बनकर उनपर गिरनेवाली फ़र्ज़ी रेड रोकने का झूठ कहकर इन्होंने इन तीनों सितारों के साथ ठगी की. इन दोनों की ठगी का तरिका भी बेहद शातिराना था.पेशे से आईटी एक्सपर्ट मुख्य आरोपी मुरली मुंदडा अलग-अलग सॉफ्टवेयर के ज़रिये धोखा देता था. वह अपने वीआईपी नंबर के ट्रू कॉलर और वॉट्स एप प्रोफ़ाइल इनकम टैक्स और डीआरआई कमिश्नर के नाम पर रख देता.ताकि जिस व्यक्ति को ये कॉल करते उनका ट्रू कॉलर या वॉट्स एप उन्हें ये नंबर इनकम टैक्स और डीआरआई कमिश्नर की बताता. ठीक इसी तरह इन दोनों ने वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ़ के संपर्क साधा. इन्होंने इन तीनों सितारों से संपर्क बढ़ाया.

उनसे उनके शूटिंग के सेट्स पर जाकर मुलाक़ात की. फिर एक दिन इन सभी का हमदर्द बनकर उनके घर पर इनकम टैक्स और डीआरआई की रेड की जानकारी दी. खुद इस रेड को रोकने की ज़िम्मेदारी भी ली. और फिर फ़र्ज़ी रेड रोकने के लिए वरुण धवन, श्रद्धा कपूर से 50000 और टाइगर से 35000 रुपये लिए.ठीक इसी तरह वो फ़िल्म इंडस्ट्री के एक जानेमाने डिज़ाइनर से ठगी करने की कोशिश कर रह थे. तभी पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया. जांच में मुरली ने बताया कि वो कई बार इनकम टैक्स के अधिकारियों के साथ बतौर पंच, रेड करने गया था. उनके साथ रहकर उसने उनके काम करने के तौर तरिके सिख लिए थे.जिसका इस्तेमाल वो अपने शिकार को फँसाने के लिए करता था. सूत्रों के मुताबिक़ इन तीनों के साथ ठगी के बाद ये जोड़ी और भी फ़िल्मी सितारों को ठगी करने की फ़िराक़ में थे.
गिरफ़्तारी के दोनों आरोपियों को अदालत ने न्यायिक हिरासत भेजा है. वहीं इस मामले पर तीनों अभिनेताओं की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है.

loading...

More from azabgazab.in