Loading...

इस हॉट एक्ट्रेस के साथ ब्रेकअप को लेकर ब्वॉयफ्रेंड ने लगाए ऐसे आरोप कि…!

  • Tweet
  • Share

दिखने में हैं बेहद हॉट.. हर कोई चाहता है इनसे दोस्ती करना.. लेकिन इनके ब्वॉयफ्रेंड ने कर लिया है ब्रेकअप… ब्रेकअप के बाद ब्वॉयफ्रेंड ने लगाए ऐसे आरोप… सुनकर हर कोई रह जाएगा दंग…!रैपर टायगा का कहना है कि टीवी शख्सियत कायली जेनर के साथ उनके प्रेम संबंध ने उनके करियर को प्रभावित किया है.


टायगा ने खुशी जाहिर की कि कायली से अलग होने के बाद अब वह अपनी प्रतिभा दिखा सकते हैं.वेबसाइट ‘फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके’ की रपट के मुताबिक, 26 वर्षीय रैपर और 18 वर्षीय कायली ने हाल ही में अपना संबंध समाप्त किया था.

loading...

टायगा ने कहा कि वे अभी भी दोस्त हैं, लेकिन साथ ही वह राहत महसूस कर रहे हैं कि अब वह अपने संगीत करियर पर ध्यान दे सकते हैं.टायगा ने ‘बिग बॉय टीवी’ को बताया, “जब आप इस प्रकार के रिश्ते में बंधे होते हैं, तब और लोगों के लिए आपको अलग रूप में देखना मुश्किल होता है.

इस संबंध का मेरे करियर और सभी चीजों पर काफी प्रभाव पड़ा. इसके कारण मेरी काफी प्रतिभाएं और कई चीजें प्रभावित हुई जिनके लिए मैने कड़ी मेहनत की थी.”उन्होंने कहा, “हमारा संबंध उस जगह पहुंच गया था, जहां हम कह सकते थे, ‘मैं आपकी इज्जत करूंगा, आप मेरी इज्जत करें.’ मुझे लगता है कि यह पारस्परिक है.”

loading...