Loading...

ब्रेकअप पर अंकिता का ट्वीट, ‘हमारी चाहतों का मिट ना सकेगा फसाना’

  • Tweet
  • Share

नई दिल्ली: बॉलीवुड में प्यार के रिश्ते की डोर को बहारी दुनिया कमजोर मानता रहा है. ये डोर कब टूट जाए, इसे लेकर अटकलों का बाज़ार हमेशा गर्म रहता है, लेकिन साल 2016 की शुरुआत में ही जिस तरह से रिश्तों का तानाबाना बिखरा है, जिससे जाहिर होता है कि मोहब्बत के मामले में बॉलीवुड सितारों लिए इस साल की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं रही.

साल की शुरुआत के साथ ही कई सारे ब्रेकअप की अटकलें लगाई जाने लगीं. अब टीवी अभिनेत्री अंकिता लोहखंडे और टीवी से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले सुशांत सिंह राजपूत के अलग होने की खबरें हैं.

loading...

इस ब्रेकअप ने सबको चौंका दिया है. लोगों में खलबली इसलिए भी है कि अपनी बेपनाह मुहब्बतों के लिए मशहूर इस जोड़ी एक-दूसरे को लेकर ऐसे ट्वीटस् किए हैं जिससे साफ होता है कि अब मुहब्बतों के रास्ते अलग हो चुके हैं. ब्रेकअप की खबरों के बीच सुशांत सिंह राजपूत ने डेली मेल में दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘ये बहुत ही दुखदायी है.’ सुशांत सिंह राजपूत के इस बयान से जो अटकलें लगाई जा रही थी अब वह सच साबित होती जा रही हैं. अब दोनों एक साथ नहीं हैं.

अंकिता ने भी सुशांत के ट्वीट का एक प्यारा सा जबाब दिया. मुंबई मिरर को दिये एक इंटरव्यू में ब्रेकअप की खबरों पर अंकिता ने ज्यादा कुछ नहीं कहा, लेकिन अपने ट्वीट में अक्षय कुमार की फिल्म के एक बहुत ही रोमांटिक गाने की लाईन पोस्ट की. ‘हमारी चाहतों का मिट ना सकेगा फंसाना’. इससे साफ इशारा मिलता है कि दोनों अब एक दूसरे के साथ नहीं हैं.

दूसरी तरफ सुशांत और अंकिता के एक करीबी दोस्त ने दोनों के अलग होने की अफवाहों की वजह सुशांत की धोनी की जिंदगी पर आने वाली फिल्म को बताया है, ताकि मीडिया में सुर्खियां बटोरी जा सके.

loading...

Loading...