सुल्तान की कमाई को लेकर सलमान को लग सकता झटका

  • Tweet
  • Share

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ बुधवार यानी छह जुलाई को रिलीज हो गई, लेकिन ईद सात जुलाई यानी गुरुवार को होने की वजह से इसके पहले दिन की कमाई प्रभावित हो सकती है.पहले ईद छह जुलाई को होने की बात कही जा रही थी और इसी के मद्देनजर इसकी रिलीज छह जुलाई निश्चित की गई थी.गैती गैलेक्सी और मराठा मंदिर सिनेमा के एक्जिक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई ने बताया, “फिल्म ‘सुल्तान’ की शुरुआती कमाई प्रभावित हो सकती है. सलमान की फिल्में आमतौर पर अपने पहले तीन दिन अधिक व्यवसाय करती हैं. अब ईद गुरुवार को है, जिससे बिजनेस प्रभावित होगा.”

उन्होंने कहा, “फिल्म के लिए बुकिंग पहले से ही की जा चुकी है, पर कितने लोग देखने पहुंचेंगे, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता.”

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सुल्तान’ में सलमान खान पहलवान की भूमिका में है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म छह जुलाई को रिलीज हुई.
वितरक राजेश थडानी ने कहा, “फिल्म के पहले दिन हम 40 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन अब लगता है कि फिल्म 30 करोड़ रुपये से भी कम कमाई होगी. अब लगता है कि ‘सुल्तान’ पहले दिन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएगी, जिसकी हम उम्मीद कर रहे थे. हालांकि फिल्म के लिए पहले से बुकिंग (एडवांस बुकिंग) जबरदस्त हुई है.”

दिल्ली से वितरक संजय घई ने कहा, “हां फिल्म की शुरुआत थोड़ी प्रभावित हो सकती है. इसे शुक्रवार को रिलीज किया जाना चाहिए था और सलमान की फिल्म होने के नाते यह खूब कमाई करती. इसे बुधवार को रिलीज करने का फैसला सही नहीं था.”अब यह कल यानी थर्सडे को ही पता चल पाएगा कि सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस पर कौन-कौन से रिकॉर्ड बनाए हैं और कौन से छुट गए.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in