सुल्तान पर बरसे आमिर

  • Tweet
  • Share

सलमान खान के रेप रिमार्क पर उनकी खिलाफत करने वालों में एक और बड़ी बॉलीवुड हस्ती का नाम जु़ड़ गया है. ये नाम है दबंग भाई के अपने ही दोस्त आमिर खान. मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने सलमान के इस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है.

दंगल की पोस्टर पार्टी पर जब मीडिया ने आमिर से सलमान के विवादित बयान पर उनकी राय पूछी तो आमिर ने कहा,” जब सलमान ने ये बयान दिया तो मैं उस समय वहां मौजूद नहीं था. मुझे इस मामले की पूरी जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स से ही मिली. पर मैं इतना जरूर कहूंगा कि सलमान को रेप जैसे गंभीर विषय पर ऐसा नहीं कहना चाहिए था और ये ‘असंवेदनशील’ और ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ है.”

आमिर से जब ये पूछा गया कि क्या वे सलमान को कोई सलाह देंगे तो उनका सीधा जवाब था कि वे सलमान को सलाह देने वाले कौन होते है.

बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों जैसे कंगना रनौत, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और सोना महापात्रा जैसी मशहूर हस्तियों ने सलमान के बयान की आलोचना की तो दूसरी तरफ अरबाज खान, सोनू सूद और सुभाष घई जैसे लोगों ने सलमान का बचाव किया है.

गौरतलब है कि हाल ही में स्पॉटबाय वेबसाइट को दिए एक बयान में सलमान ने अपनी शूटिंग की थकान और दर्द की तुलना रेप पीड़ित महिला के साथ कर दी थी. इस बयान के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने सलमान को सात दिन के भीतर माफी मांगने के लिए सम्मन भी जारी किया था.

सात जुलाई को सलमान राष्ट्रीय महिला आयोग के सामने अपना पक्ष रखने के लिए पेश होंगे.

Loading...

More from azabgazab.in