Loading...

खुलेआम शेयर कीं पहली रात की वो बातें

  • Tweet
  • Share

शादी के बाद पहली बार किसी के साथ बेडरूम शेयर करना लड़के और लड़की दोनों के लिए ही एक अलग तरह का अनुभव होता है. एक ओर जहां लड़कियों के मन में कई तरह की बातें चलती रहती हैं वहीं लड़के भी तनाव में होते हैं. ये पल दोनों के लिए ही खास और महत्वपूर्ण होते हैं.

loading...

इस एक समय में कई ऐसी बातें साफ हो जाती हैं जिनका आने वाली जिन्दगी में महत्वपूर्ण योगदान होता है. पांच शादीशुदा जोड़ों ने पहली बार कॉस्मोपॉलिटन डॉट कॉम संग बातचीत में अपने उन अनुभवों को साझा किया है जिन्हें बेहद निजी माना जाता है. इन पांच जोड़ों ने बताया कि पहली बार शारीरिक संबंध बनाने का उनका अनुभव कैसा था.

इनमें से एक कपल तो ऐसा भी था जिन्होंने अंतरंग संबंधों के लिए हनीमून पर जाने तक इंतजार किया जबकि कुछ ऐसे थे जिन्होंने बताया कि उन्होंने इसके लिए लंबा इंतजार नहीं किया. कुछ जोड़ों का कहना था कि शादी के बाद पहली बार संबंध बनाना उनके लिए एक नया और सुखद अनुभव रहा वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने इसे लेकर बहुत अधिक खुशी नहीं जताई.

अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें. 

अंबर की शादी चार साल पहले क्रिस से हुई थी. उन्होंने बताया कि वो और क्रिस एक कॉमन फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में मिले थे और उस रात साथ ही घर के लिए निकले थे. अंबर ने कहा, ‘हमारे बीच एक आकर्षण विकसित हो चुका था. मैं क्रिस के साथ इंटीमेट होने के लिए इंतजार नहीं करना चाहती थी और अच्छी बात ये रही कि मुझे करना भी नहीं पड़ा. क्रिस भी इसके लिए तैयार हो गया और वाकई ये बेहतरीन अनुभव था’

अंबर कहती हैं कि रिलेशनशिप के एक साल के बाद अमूमन लोगों के बीच शारीरिक संबंधों को लेकर उत्साह कम हो जाता है लेकिन हमारे बीच ये पहले से भी ज्यादा बेहतर हुआ है.

इसी तरह रॉबिन और डेव की शादी 14 साल पहले हुई थी. उनहोंने बताया कि वे पहली बार अपने हनीमून पर ही एक साथ सोए थे. रॉबिन कहती हैं कि असल में ये उनके पति का आइडिया था. उस समय रॉबिन 45 साल की थीं और उनके दो पतियों की मौत हो चुकी थी जबकि डेव की यह पहली शादी थी.

मिशेल और ब्रैंडेन की शादी को सात साल हो चुके हैं. वे 2003 में मिले लेकिन लगभग चार सालों तक एक-दूसरे को डेट नहीं किया. इससे पहले दोनों की शादी हो चुकी थी और उनके बच्चे भी थे. दूसरी डेट के दौरान दोनों पहली बार एक-दूसरे के करीब आए थे. वह बताती हैं कि ये एक बेहतरीन अनुभव था. ब्रैंडेन कहते हैं कि उस समय मिशेल को देखकर वह खुद को काबू नहीं कर पाए थे.

इसी तरह केट और रॉब ने भी शारीरिक संबंधों को लेकर बहुत जल्दबाजी नहीं दिखाई और दूसरी डेट के बाद ही इंटीमेंट हुए. वहीं ट्रेवा और रॉबी ने आठ डेट करने के बाद शारीरिक संबंधों की बात सोची.

इस बेबाक इंटरव्यू में जहां कुछ जोड़ों ने ये माना कि उनके लिए कुछ डेट्स का ही इंतजार रहा वहीं कुछ ने शादी के बाद ही शारीरिक संबंधों को स्वीकार किया.

loading...

Loading...