Loading...

102 साल की उम्र, 1 रात में 3 बार सेक्‍स

  • Tweet
  • Share

आप सुनकर शायद चौंक‍ जायें कि क्यार कोई 102 साल की उम्र में बाप बन सकता है? मगर यह सच है हरियाणा के सोनीपत के एक गांव में रहने वाले रामजीत की उम्र 102 साल है और वो दूसरी बार पिता बने हैं. इतना ही नहीं हैरान करने वाली बात यह है कि रामजीत एक रात में तीन बार सेक्स करते हैं. रामजीत ने अपने दूसरे बच्चेक का नाम रणजीत सिंह रखा है. दो साल पहले रामजीत के पहले बेटे विक्रमजीत का जन्म हुआ है. दरअसल 102 साल की उम्र में बाप बनने की घटना साधारण नहीं है तो मीडिया ने रामजीत से बात की. रातजीत ने बताया कि वह आज भी एक रात में तीन बार सेक्स करते हैं.


रामजीत ने कहा कि वह इस उम्र में भी स्वस्थ महसूस करते हैं और 52 वर्षीय पत्नी के साथ सेक्स का खूब आनंद लेते हैं. रामजीत की पत्नीस का नाम शकुंतला है. शकुंतला का कहना है कि रामजीत बिल्कुल बूढ़े नहीं लगते. शकुंतला ने कहा, वह 25 साल के मर्द की तरह मुझसे प्यार कर सकते हैं और सारी रात सेक्सम कर सकते हैं. शकुंतला ने कहा कि वह बेहतरीन पिता भी हैं. रामजीत ने एक विदेशी अखबार को दिये गये इंटरव्यू में कहा था कि वो सेक्सन की इच्छाी को कभी नहीं दबाते और जब मन करता है वो इसका आनंद लेते हैं.
आपको बताते चलें कि रामजीत के पास हरियाणा सरकार का वृद्धावस्था पेंशन योजना का कार्ड भी है जो 12 साल पहले बना था. इस कार्ड में उनकी उम्र 90 साल दर्ज है. पेंशन के रूप में रामजीत को 750 रुए प्रति माह मिलते हैं. खास बात यह है कि रामजीत ने जनवरी 2011 में दुनिया के ओल्डे स्टक फादर होने का दावा किया था. रामजीत इस उम्र में सेक्सक पॉवर बढ़ाने के लिये कैप्सूमल भी लेते हैं. खानपान के बारे में जिक्र करते हुए रामजीत ने बताया कि वह रोजाना तीन किलो दूध पीते हैं और आधा किलो मक्खन खाते हैं. उनका कहना है कि मौत उन्हें छू भी नहीं सकती. उनका कहना है कि यदि कोई काला सांप काट ले तभी वह मरेंगे. उन्हें इस बात पर पूरा यकीन है कि वह अपने बच्चों को जवान होता देखेंगे.

loading...
loading...