Loading...

उस वक्त क्यों करती है महिलाएं इनकार

  • Tweet
  • Share

ऎसा पल आपके जिंदगी में कई बार आता होगा जब आपको लगेगा कि आपकी पार्टनर सेक्स करने से मना कर रही है. पर क्या आपने कभी ऎसा सोचा है कि आखिर क्यों वह ऎसा करती है. आपने अपने पार्टनर जब पूछा होगा तो इस बात का शायद जवाब नहीं मिला होगा. सेक्स से मना करने के कई सारे कारण हो सकते हैं. देखिए कुछ ऎसे ही कारण जिनसे शायद आपको अपने सवालों के जवाब मिल गए हो .

अगर आपके साथ हाल ही में ऎसा हुआ है तो याद कीजिए कहीं आपकी लडाई तो नहीं हुई थी, जिसका गुस्सा आप पर रात को निकल रहा है. औरतें समझती हैं कि वह सेक्स में उनका साथ देकर अपने पार्टनर पर कोई एहसान कर रही है. वह सेक्स को अपने एक हथियार के रूप में भी इस्तेमाल करती हैं.

अहंकार
औरतों में अहंकार की भावना मर्दो से ज्यादा होती है. अगर आपने उनके अहंकार को थोडी सी भी ठेस पहुंचायी है तो सेक्स की बात को अपने दिमाग से निकाल दीजिए.

गेम
कई बार महिलाएं आपके साथ एक तरह का गेम भी खेलती है. मना करने का कारण होता है आपके अंदर और ज्यादा तडप को पैदा करना. शायद बाद में वह ज्यादा मजे लेना पसंद करती हैं.

प्रतिबद्धता
कई बार महिलाएं अपनी बात मनवाने का सबसे अच्छा टाइम सेक्स को मानती है. अगर आप उनकी बात मानने से इंकार कर देते हैं तो फिर वह सेक्स से इंकार कर देती है.

बोरिंग
अगर वह लगातार आपको मना कर रही है और इससे पहले बताए गए कोई भी कारण आपको वाजिब नहीं लगते हैं तो सच बात यह है कि वह आपसे बोर हो चूकी है. ऎसा भी हो सकता है कि उनकी जिंदगी में कोई और आ गया है.

loading...

Loading...

Leave a Reply