सेक्स से जुड़े इन सवालों का जवाब नहीं दे पाते लोग!

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

कुछ सेक्स सीक्रेट्स ऐसे होते हैं जिनका जवाब आसानी से हंसी-मजाक में दिया जा सकता है. लेकिन सेक्स से जुडे़ कुछ ऐसे सवाल होते हैं जिनका जवाब कोई चाहकर भी नहीं दे सकता.

डेली मेल पर रिलेशनशिप और सेक्स एक्सपर्ट ट्रेसी कॉक्स ने कुछ ऐसे ही सेक्स से संबंधित सवालों की सूची बनाई है जिनका जवाब देने में हर कोई हिचकेगा. ट्रेसी कॉक्स ने सभी सवालों के जवाब भी अपने अंदाज में दिए हैं.

Hispanic couple hugging on bed

अगर पुरुष के लिंग में उठने के दौरान उत्तेजना होती है तो क्या उसने सपनों में सेक्स किया है?
नहीं, अधिकत्तर पुरुषों को एक रात में सोने के दौरान 4 से 5 बार उत्तेजना होती है. कई बार ऐसा बायोलोजिकल कारणों से भी होता है. सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाओं को भी सोने के दौरान उत्तेजना होती है.

सेक्स के दौरान अंडकोष (टेस्टिकल्स) गायब हो जाते हैं, क्या इसके लिए चिंतित होना जरूरी है?
ये आपके लिए एक अलार्म है जिसे आपने पहली बार नोट किया है लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

क्या होगा अगर कंडोम योनी में छूट जाए?
यूं तो ऐसा होता नहीं है. लेकिन अगर ऐसा हो जाए तो कंडोम को हाथ से निकालना आसान है. अगर आप ऐसा करने में सक्षम नहीं है तो डॉक्टर से संपर्क करके इसे बाहर निकाला जा सकता है.

बहुत ज्यादा सेक्स करने से यो‌नी ढीली हो जाती है?
योनी को ढीला बनाने में सिर्फ सेक्स ही जिम्मेदार नहीं है. बढ़ती उम्र और बच्चा होने के कारण भी वैजाइना ढीली हो जाती है. रोजाना सेक्स से योनी को टाइट बनाने में मदद मिलती है.

क्या वीर्य निगलने से मेरे साथ कुछ भी हो सकता है?
स्वास्थ्यय की नजर से देखें तो वीर्य निगलने से कोई नुकसान नहीं है. लेकिन इससे सेक्सुअली ट्रांसमिटिड डिजीज जरूर हो सकती हैं. यहां तक की लिंग को मुंह से छुआने पर भी सेक्सुअली ट्रांसमिटिड इंफेक्शेन हो सकता है.

क्या ओरल सेक्स से प्रेगनेंट हुआ जा सकता है?
यूं तो इसका जवाब ना है. लेकिन कई लोग इसको विस्तार से बताने में झिझकते हैं.