जानिये कैसे करें स्काइप पर वीडियो सेक्स

  • Tweet
  • Share

आज के समय में अधिकतर कपल ऐसे होते हैं जो अपनी कुछ मजबूरियों के कारण साथ नहीं रह पाते हैं और एक दूसरे से सोशल साइट्स और मैसेंजर एप के जरिये बाते करते हैं. सोशल साइट्स और एप की मदद से अपने प्यार को जताने का और बाते करने का तो अपना अलग ही मजा है लेकिन जब बात एक दूसरे के साथ सेक्स करने की हो तो कई लोग ऐसा मानते हैं कि ऐसा करना संभव नहीं है. अगर आप भी उनकी तरह सोचते हैं तो आप गलत है क्योकि अब आप स्काइप जैसे मैसेंजर की मदद से वीडियो चैट के माध्यम से बड़ी आसानी से सेक्स जैसा मजा पा सकते हैं.

Woman recording herself on webcam

पहले मूड बनाएं: स्काइप पर वीडियो सेक्स करने से पहले सबसे ज़रूरी है कि आप दूर बैठे अपने पार्टनर से पूछ लें कि क्या वे इसके लिए तैयार हैं. फिर धीरे-धीरे हल्की फुल्की रोमांटिक बातें शुरू करें और सेक्स का मूड बनाएं. कोई सेक्सी सी ड्रेस पहन कर पहले अपने बॉयफ्रेंड को रिझायें फिर उन्हें अपने अंडरगारमेंट्स दिखाएं. अगर ऐसा करने में आपको शर्म आ रही है तो पहले आप कमरे की लाइट बंद कर दें और अपने आस पास कुछ कैंडल्स जला लें, साथ ही खुद को कैमरे से थोड़ा दूर कर लें.

शुरुवात ऐसे करें : इस वीडियो चैट में आप दोनों एक दूसरे को अच्छी तरह देख सकते हैं इसलिए शुरुवात में एक दूसरे की खूबसूरती की तारीफ करें और फिर अपने पार्टनर को टेक्स्ट मेसेज लिख कर भेजें कि आप उन्हें किस करना चाहते हैं या उनसे कहें कि वे अपने अंडर गारमेंट्स आपको दिखाएं. इस तरह की बातों से आप दोनों बहुत जल्दी ही उत्तेजित हो जायेंगे. उनसे पिछली बार किये हुए सेक्स के बारे में ज़िक्र करें और उनकी तारीफ़ करें.

इसके बाद कैमरे की मदद से शरीर के अंदरूनी अंगों को अपने पार्टनर को दिखाएं और उनसे पूछे कि वे और क्या देखना चाहते हैं. जब आप दोनों बिल्कुल सहज हो जायें तो एक साथ कैमरे के सामने हस्तमैथुन करना शुरू कर दें. अपनी आंखें बंद कर लें और ऐसा महसूस करें जैसे आपके पार्टनर आपको छू रहे हैं इस समय आप सेक्स टॉय का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. इस तरह से आप वीडियो सेक्स का भरपूर मजा ले सकते हैं.

loading...

Loading...