Loading...

महिलाएं सेक्स के दौरान चरम-आनन्द से अनजान: पूजा भट्ट

  • Tweet
  • Share

नई दिल्ली: आमतौर पर हमारे समाज में कुछ विषय ऐसे हैं जिनपर अमूमन सभी लोग बात करने में कतराते हैं. जैसे कि सेक्स के दौरान चरम-आनन्द की प्राप्ति.

loading...

खास तौर से अगर कोई महिला चरम-आनन्द जैसी चीजों पर बात करें तो समाज के अधिकतर लोगों के लिए यह आश्चर्य का विषय बन जाता है. लेकिन बॉलीवुड की बड़ी चेहरों में से एक पूजा भट्ट अब महिलाओं के सेक्स के दौरान चरम-आनन्द पर वेब सीरीज बनाने जा रही हैं.

वेबसाइट missmalini में छपी एक खबर के मुताबिक यह सीरीज़ 12 महिलाओं, 12 कहानियां और विभिन्न प्रकार के चरम-आनन्द पर आधारित होगी.

सीरीज का नाम ‘ओह’ रखा जाएगा और इसकी कुछ कहानियों को पूजा खुद डायरेक्ट करेंगी. मुंबई मिरर को उन्होनें बताया कि इसी साल अप्रैल में यह शुरु हो जाएगा.

पूजा भट्ट ने बताया कि मेरे पिता कहते हैं, ‘हम जो हैं वो झूठे हैं.’ पर मेरे लिए खुलापन ही सच्चाई है. मैं जिंदगी की जिस मोड़ पर खड़ी हूं वहां मुझे हर चीज पर बात करनी चाहिए.

पूजा के मुताबिक स्वीमिंगसूट पहन लेना या न्यूड होना बोल्ड नहीं है बल्कि जिस टॉपिक पर सोसाईटी बात नहीं करना चाहता है उस पर बात करना बोल्डनेस है. जैसे कि महिलाओं के चरम आनन्द के बारे में हमारा समाज बात नहीं करना चाहता है. और यह एक तरह से रहस्य बन गया है.

उन्होनें आगे बताया कि 80 फीसदी महिलाओं ने चरम-आनन्द का अनुभव ही नहीं किया है. मेरे लिए जब तक महिलाएं आर्थिक और सेक्सुअली आजाद नहीं हो जाती महिला सशक्तिकरण कोरी कल्पना है. दुर्भाग्य से हमारे देश में ना ही उनकी अपनी कोई आवाज है और ना ही सेक्स के दौरान उनकी पसंद. वे फैसला नहीं कर सकती हैं कि वह शादी करना चाहती है, सेक्स करना चाहती है, बच्चे पैदा करना चाहती है या फिर एबॉर्शन.

loading...

Loading...