Loading...

ऐसे गंदे लड़कों से भूलकर भी सेक्स करना पसंद नहीं करती लड़कियां

  • Tweet
  • Share

आज के समय में लड़के लड़कियों का डेट पर जाना एक आम बात है, लेकिन लड़कियों को डेट पर जाते समय अपने बॉयफ्रेंड के बर्ताव पर ख़ास ध्यान देना चाहिए. अगर आप रिश्ते को और बढ़ाना चाहती हैं और अपने पार्टनर के साथ सेक्स भी करना चाहती हैं तो पहले आप डेट पर ही जान लें कि आपका पार्टनर यौन संबंध बनाने लायक है भी या नहीं. हम यहाँ ऐसे ही कुछ लक्षणों के बारे में बता रहे हैं जिससे आपको यह पता चल जायेगा कि किस तरह के लड़कों के साथ सेक्स नहीं करना चाहिए.

loading...

ठीक तरीके से किस न कर पाना: किस करने के तरीके से भी आप पता लगा सकती हैं कि आपको अपने पार्टनर के साथ आगे सेक्स संबंध बनाने चाहिए या नहीं. पहली बार किस करने पर कई लोग नर्वस होने के कारण ठीक से नहीं कर पाते हैं लेकिन अगर बार बार वो ऐसा ही कर रहे हैं तो बेहतर होगा आप उनसे दूरी बना लें.

अपने बारे में ही बात करना : अगर आपका बॉयफ्रेंड हर डेट पर हमेशा अपनी जॉब, अपनी सैलरी के बारे में ही बाते करता है और आपको बोलने का जरा भी मौका नहीं देता है तो समझ लीजिये कि वो सेक्स करते समय भी आपकी बाते नहीं सुनेगा. ऐसे लोग सेक्स के दौरान महिला की पसंद का ध्यान नहीं रखते हैं सिर्फ अपने से ही मतलब रखते हैं.

आपकी तारीफ न करना : आप दोनों भले ही कितनी बार मिल चुकें हो लेकिन अगर आपका बॉयफ्रेंड कभी भी आपकी सुंदरता या ड्रेस की तारीफ नहीं करता है तो समझ लीजिये कि ऐसे लड़के के साथ सेक्स करते समय आप असहज हो सकती हैं. इसलिए ऐसे लड़के के साथ कभी भी सेक्स की प्लानिंग न करें.

शरीर से दुर्गंध : अगर आपके बॉयफ्रेंड के शरीर से पसीने की दुर्गंध आती है तो समझ लें कि सेक्स के दौरान आप बड़ी मुश्किल से उत्तेजित हो पायेंगी. अपने शरीर को साफ़ सुथरा न रखने वाले लड़कों के साथ कभी भी सेक्स के बारे में न सोचें.

खानपान का गलत तरीका: कुछ लड़के ऐसे होते हैं जिन्हें खाते हुए देखकर आपको मिचली भी आ सकती है. वहीँ कुछ लोग खाते समय मुंह से बहुत ज्यादा आवाज निकालते हैं और उन्हें ठीक से खाने पीने की तमीज नहीं होती है. ऐसे लोगों के साथ भी सेक्स करने की न सोचें.

मर्यादा में न रहने वाले: कुछ लड़के ऐसे होते हैं तो डेट पर बार बार मौका देखकर आपको छूने की या कुछ गलत करने की कोशिश करते हैं, और आपके मना करने पर भी उन पर कोई असर नहीं होता है. ऐसे लोगों से हमेशा दूरी बनाये रखें.

READ  वायग्रा के इन साइड इफेक्ट्स से क्या अब तक अंजान हैं आप!

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है. इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है. अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं.

loading...

Loading...