जानिये! महिलाओं में सेक्स के प्रति दीवानगी पुरुषों से ज्यादा होती है

  • Tweet
  • Share

आमतौर पर माना जाता है कि पुरुष ज्यादातर समय सेक्स के बारे में सोचते हैं और महिलाएं शॉपिंग के बारे में. महिलाओं के बारे में ये भी माना जाता है कि वे सेक्स से ज्यादा शॉपिंग, घूमने-फिरने और टीवी देखने का शौक रखती हैं, लेकिन ये सच नहीं है. महिलाओं में सेक्स के प्रति दीवानगी पुरुषों से ज्यादा होती है. उत्तेजना के वक्त सेक्स उतना ही जरूरी है जितना भूख के समय खाना.


हीरे, सोने आदि के आभूषणों के प्रति भी महिलाओं में खूब आकर्षण होता है, लेकिन जान लें कि महिलाओं में दुनिया की किसी भी बेशकीमती चीज से ज्यादा सेक्स की चाहत होती है. कुछ महिलाएं भले ही शर्म के मारे अपने पति या ब्वॉय फ्रेंड के सामने अपनी इच्छा प्रकट न करती हों, लेकिन उनके पार्टनर को हमेशा ही उनकी इच्छाओं का ध्यान रखना चाहिए.

READ  Box Office: दो दिन में ‘ढ़िशूम’ ने की शानदार कमाई

पत्नी या गर्लफ्रेंड से व्यवहार ऐसा रखें कि वो किसी भी तरह की बात करने से डर या झिझक महसूस न करें. आपसी रिश्ते को इस तरह से आगे बढ़ाएं कि सेक्स जैसे मामले में भी वो पहल कर सकें. इसके साथ ही ध्यान रखें कि ऑफिस की टेंशन घर लेकर न जाएं और उन पर हमेशा हावी होने की कोशिश ना करें. कई बार दोनों के बीच उम्र का अंतर ज्यादा होने के कारण भी वो खुलकर बात नहीं कर पाती हैं, इसलिए हमेशा उनसे दोस्ताना व्यवहार रखें और उनकी पसंद-नापसंद का ख्याल रखें.

loading...

शक किसी भी रिश्ते के लिए सबसे खतरनाक चीज होती है, इसलिए कभी अपनी पार्टनर पर शक ना करें और खुद भी उन्हें धोखा न दें. इसके अलावा अगर आपको लगता है कि आपकी पार्टनर आपको धोखा दे रही हैं तो लड़ने की बजाय, उसकी असली वजह तलाशने की कोशिश करें. सेक्स के प्रति बेहद चाहत होने के बावजूद महिलाएं आमतौर पर अपनी इच्छा जाहिर नहीं करतीं, लेकिन आपको अपने पार्टनर की इस आदत को समझना होगा और उसका सम्मान करना चाहिए.

loading...