Loading...

धमाका! सलमान ने खुद कहा- अभी तक सेक्स नहीं किया

  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ सिर्फ अपनी ‘दबंगई’ ही नहीं बल्कि बिंदास अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं. नवाजुद्दीन-सलमान की अगली फिल्म ‘फ्रीकी अली’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान का यह बिंदास अंदाज उनके चाहने वालों को फिर से देखने को मिला. सलमान ने इस बार अपनी वर्जिनिटी को लेकर मीडियाकर्मियों से बात भी की. सलमान कूल मूड में थे और जब उनके वर्जिनिटी के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होनें खुलकर अपने दिल की बात कही.

loading...

एक रिपोर्टर ने जब नवाज से ‘फ्रीकी अली’ के ट्रेलर से नवाज के सेक्स सीन को लेकर सवाल पूछा तो सलमान ने बीच में कूदते हुए इसका जवाब दिया. रिपोर्टर ने सवाल किया, ‘ट्रेलर में हमने देखा कि जब वो सीन आता है कि एक लड़की आपसे पूछती है सेक्स तो आप कहते हैं कि करने का बहुत मन है लेकिन आई ने कहा है शादी के बाद…’ इसपर सलमान रिपोर्टर को रोकते हुए कहते हैं कि आपका मन नहीं है?

रिपोर्टर ने नवाज से सवाल पूछना जारी रखा और कहा कि क्या रियल लाइफ में आप इसे फॉलो करना चाहेंगे? नवाज के जवाब देने से पहले ही सलमान ने कहा उसकी तो शादी हो चुकी है. नवाज ने भी सलमान की बात को दोहराया और कहा कि मेरी तो शादी हो चुकी है. रिपोर्टर ने यही सवाल सलमान पर डाल दिया और पूछा कि सलमान आप ही बता दीजिए आपकी शादी तो हुई नहीं है अभी?

सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि ये तो मैं आपको पहले ही जवाब दे चुका हूं कि शादी भी नहीं हुई और वो (सेक्स) भी नहीं हुआ. इस तरह से सलमान ने रिपोर्टर के इस दिलचस्प सवाल का जवाब दिया. यह पहला मौका नहीं जब सलमान ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर सरेआम बात की हो. इससे पहले भी सलमान कॉफी विद करण में अपनी वर्जिनिटी को लेकर बात कर चुके हैं.

आपको बता दें कि ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सुपरस्टार सलमान खान, फिल्म की अभिनेत्री एमी जैक्सन, सोहेल खान, अरबाज खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नज़र आएं.

यहां देखें, सलमान का वीडियो-

loading...

Loading...

More from azabgazab.in