महिलाओं से ज्यादा झूठ बोलते हैं पुरुष

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

लड़कियों को लेकर लड़कों में हमेशा ही उत्सुकता रहती है. खासतौर पर उस लड़की को लेकर जिसके प्रति वो गंभीर होते हैं या जिसके साथ भविष्य देखते हैं. इस उत्सुकता की झलक आपको अपने आस-पास भी नजर आती होगी. ऑफिस या कॉलेज में जैसे ही कोई नई लड़की आती है, वहां के सभी लड़के ये जानकारी जुटाने में लग जाते हैं कि उस लड़की का रिलेशनशि‍प स्टेटस क्या है.

loading...

लड़कियों को लेकर लड़कों को कई तरह की बातें पता करने की जल्दी होती है. यहां कुछ ऐसी ही बातों को जिक्र है.

1. ये सबसे सामान्य बात है जो एक लड़का जानने के लिए तत्पर रहता है. लड़की से किसी भी तरह का रिश्ता जोड़ने से पहले वो ये सुनिश्च‍ित कर लेना चाहते हैं कि वो कहीं किसी और के साथ कमिटेड तो नहीं है. या फिर पहले वो किसी रिलेशनशिप में थी या नहीं.

2. लड़कों को ये जानने की हमेशा जल्दी रहती है कि वो लड़की अपने दोस्तों के बीच कैसी है. उसका व्यवहार और उसकी बातचीत जानने के लिए वो काफी सक्रिय रहते हैं.

3. लड़कों में इस बात को जानने की हमेशा जल्दी रहती है कि जिस लड़की को वो पसंद कर रहे हैं उसके कितने पुरुष मित्र हैं. वो इस बात से उसके व्यवहार का अंदाजा लगाते हैं. कई बार वो ये काम शक दूर करने के लिए भी करते हैं.

4. हर लड़का ये जानना चाहता है कि जिस लड़की को वो पसंद करता है वो उसके प्रति कितनी वफादार है और वो उसे कितना प्यार करती है. एक तरह से वो अपनी पार्टनर की आंखों में अपनी वैल्यू देखना चाहता है.

5. लड़के को हमेशा ये बात जानने की जल्दी होती है कि जिस लड़की के प्रति वो गंभीर होता जा रहा है वो सेक्स को लेकर क्या कुछ जानती है और उसकी इच्छाएं क्या हैं.

अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें.