Loading...

OMG! नाइजीरिया में जन्मा महिला की कोख से इंसानी घोड़ा

  • Tweet
  • Share

कलयुग है और इस कलयुग में सब कुछ संभव, अगर एक बच्चे के 2 मुँह , 8 हाथ हो सकते है तो फिर सब कुछ हो सकता है. ये जानकार आप चौंक जाएंगे कि नाइजीरिया में एक महिला ने इंसान के बच्चे के बजाए एक घोड़े के बच्चे को जन्म दिया है, जिसके 4 हाथ पैर है.

loading...

नाइजीरिया में जन्मे इस बच्चे के चार हाथ पैर हैं और धोडे जैसा मुँह है, महिला की डिलीवरी के बाद बच्चे को देखने के लिए लोगों कि भीड़ लग गई.महिला के साथ साथ घर वाले भी इस सोच में डूबे हुए है कि इंसान के बच्चे के बजाए ये घोड़े का बच्चा कैसे पैदा हो गया, कुछ लोगों ने इस बच्चे को अवतार का नाम दे दिया.

इस घटना की आई विटनेस मिसेस वेरोनिका , जो हॉस्पिटल की नर्स है उन्होंने बताया कि ये महिला पिछले 10 सालों से सब्जियां बेचती थी, इतना ही नहीं इस महिला ने अपने कमाए हुए पैसों से अपने बॉयफ्रेंड को यूनिवर्सिटी में दाखिला भी कराया, जब उसने बॉयफ्रेंड से शादी करने को कहा, तो वह तुरंत पलट गया और रिश्ता तोड़ कर चला गया. कुछ दिन बाद पता चला की उसकी शादी किसी और से हो गई है , इसके खबर को सुनने के बाद महिला ने भी किसी और से शादी कर ली.

सूत्रों की माने तो महिला को कभी कभी लगता था की वह प्रेग्नेंट है और कभी लगता था की ऐसा कुछ भी नहीं है. जब महिला डॉक्टर के पास गई तो मिसेस वेरोनिका ने उसे बताया की उसके पेट आम बच्चा नहीं है. डॉक्टर ने बच्चे के जन्म के पहले उसका अल्ट्रा साउंड करने का प्रस्ताव भी दिया, लेकिन महिला ने मना कर दिया. तकनीकी मदद लेने की बजाए महिला ने आध्यात्मिक कार्य करने शुरू कर दिए.

READ  अजीब सी न्यूज हेडिंग

आध्यात्मिक कार्य से पता लगा कि महिला के अंदर चार पैर वाला कोई जीव है. इसके बाद तांत्रिक ने ये भी बताया की ये कोई शैतान भी हो सकता है. दुखद बात यह रही कि जन्म के तुरंत बाद ही बच्चे कि मौत हो गई.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in