Loading...

अभिनेत्री अलिशा खान ने खुद को बताया प्रेग्नेंट, पति के घर पर की जमकर तोड़फोड़!

  • Tweet
  • Share

फिल्म अभिनेत्री अलीशा खान की निजी जिंदगी की कहानी भी अब फिल्मी हो चली है. गुरूवार शाम अलीशा खान अपनी मां परवीन खान के साथ गाजियाबाद से हरिद्वार पहुंची. हरिद्वार में अपने पति लव कपूर के घर पहुंच कर अलीशा खान ने जमकर हंगामा काटा. खुद को प्रेग्नेंट बताते हुए अलीशा खान ने एक बार फिर हरिद्वार पुलिस से न्याय की मांग की है. उधर एसएसपी हरिद्वार ने इस मामले में कनखल पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं.

हरिद्वार में फिल्म अभिनेत्री अलीशा खान ने अपने पति के कनखल के ज्ञान लोक कालोनी स्थित घर पहुंच कर जमकर बवाल किया है. अपनी मां के साथ गाजियाबाद से हरिद्वार पहुंची अलीशा खान ने अपने पति लव कपूर के घर पर जमकर तोड़फोड़ की. पहले अलीशा ने लव कपूर के घर के दरवाजे तोडने की कोशिश की फिर लव कपूर के वाहनों को तोड़ दिया. अलीशा खान के अनुसार वे प्रेग्नेंट हैं और अब उनके पास कोई रास्ता नहीं बचा है. इसीलिए वे अपने पति के घर आईं थीं लेकिन लव और उसके भाई कुश दोनों ने अपने मोबाईल स्विच आफ कर रखे हैं.

loading...

उधर हाई प्रोफाईल मामले को देखते हुए एसएसपी हरिद्वार ने कनखल पुलिस को मुकदमा दर्ज कर जांच करने के निर्देश दे दिए हैं. एसएसपी के मुताबिक मामले की गंभीरता को देखते हुए ये आदेश दिए गये हैं.

फिल्म अभिनेत्री अलीशा खान जहां बार बार हरिद्वार पहुंच कर हंगामा कर रही है वहीं पूरे मामले पर उसके पति लव कपूर अभी तक भूमिगत बने हुए हैं. ऐसे में हरिद्वार पुलिस के सामने बडी चुनौती इसी हाई प्रोफाईल मामले को सुलझाना है.

सिने अदाकारा अलीसा खान के हंगामे और उसके पति लव कपूर के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई शुरू होते ही आज जहां एक ओर लव कपूर ने अपना बयान व्हाट्सएप्प पर जारी किया वहीँ उनके अधिवक्ता दीपक कुमार भी मीडिया के सामने आ गए. लव कपूर ने जहां अलीसा से अपनी गलती पूछी है वहीँ उनके अधिवक्ता ने कहा कि लव मीडिया और अलीसा के सामने आएंगे.
आपको बता दें की सिने अदाकारा अलीसा खान ने चार दिन पहले कनखल थाने पहुंच अपने पति लव कपूर पर शोषण और छोड़ने का आरोप लगाया था लेकिन तब कनखल पुलिस ने उन्हें भगा दिया था. लेकिन मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस ने अब लव के खिलाफ करवाई शुरू कर दी है. इसके जवाब में आज लव के अधिवक्ता दीपक कुमार ने कहा की लव अभी अपने काम से बाहर हैं और जल्द ही वे मीडिया और अपनी पत्नी से मिलेंगे. उन्होंने कहा अभी मुकदमा हुआ है जांच तो अब शुरू होगी.

READ  इस हॉट होस्ट की इतनी सेक्सी तस्वीरें देखी हैं कभी?

वहीँ आज अलीसा के पति लव कपूर ने भी व्हाट्सएप्प पर अपना बयान दिया. लव का कहना है की उन्होंने सड़क पर आ चुकी अलीसा को उठाया और स्टार बनाने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा लिया. दो महीने पहले उससे शादी की और प्यार किया, क्या उन्होंने इसमें कुछ गलत किया है तो अलीसा बताये. लव का कहना है की अलीसा की मां सब जानती है.

अलीसा खान सिर्फ अपने पति लव कपूर को पाना और उसके साथ रहना चाहती हैं. लेकिन न तो लव और न ही उनके वकील ने इस बात का जवाब दिया की लव अलीसा को छोड़कर क्यों भागकर आया. अब देखने वाली बात ये है की पुलिस इसमें आगे क्या करवाई करती है.

loading...

More from azabgazab.in