Loading...

महिलाओं की उम्र के बारे में क्या सोचते हैं मर्द

  • Tweet
  • Share

पुरुषों को लगता है कि 20 साल की उम्र में लड़कियां जितनी हॉट होती हैं वो 22 की उम्र में उतनी हॉट नहीं रह जाती. ये हम नहीं कह रहे बल्कि ए‌क रिसर्च में बात सामने आई है.

द हेल्‍थ साइट पर छपी रिसर्च के ‌मुताबिक, एक नई रिलेशनशिप किताब के मुताबिक, पुरुषों को 20 साल से अधिक उम्र की लड़कियां कम हॉट दिखने लगती हैं.

loading...

Dataclysm: Who We Are (जब हम सोचते हैं कोई नहीं देख रहा) किताब डेटिंग वेबसाइट OkCupid के डाटा के आधार पर लिखी गई है. OkCupid के को-फाउंडर क्रिश्चियन रडर ने ये किताब लिखी है. इस किताब में लोगों से एक-दूसरे से इंटरैक्ट करने और एक-दूसरे को देखने के बारे में बताया है.

इस किताब में ये भी बताया गया है कि 50 की उम्र के बाद पुरुष 20 से 24 साल की सबसे अधिक आकर्षित करने वाली महिलाओं को देखते हैं. बहरहाल, इस किताब के पहले चैप्टर में कोई ग्राफिक नहीं है जिससे ये एक बज क्रिएट करता जान पड़ रहा है. वहीं किताब में ये भी जानकारी दी गई है कि जब 39 वर्ष की उम्र के बाद महिलाएं पुरुषों को देखती हैं तो वे चाहती हैं कि पुरुष बस अपनी उम्र से एक साल कम दिखाई दे.

इतना ही नहीं, 50 की उम्र में महिलाओं को 46 वर्षीय पुरुष भी आकर्षित लगता है. लेखक क्रिश्चियन कहते हैं कि ये डाटा सिर्फ लोगों के ओपिनियत पर इकत्रित किया गया है, ना कि जो वो असल में है उस पर आधारित है. वास्तविकता तो ये है कि 40 वर्षीय पुरुष 30 से 35 साल की महिला के साथ डेट करना पसंद करता है.

loading...