Loading...

OMG : ‘प्लेब्वॉय’ मैन्शन में ही प्रेग्नेंट हुई होंगी पामेला एंडरसन!

  • Tweet
  • Share

प्लेब्वॉय मैग्जीन के शूट के दौरान पामेला एंडरसन ने ऐसा क्या बोल दिया कि हर और उनकी चर्चा हो रही है. आप भी पढिए.

प्लेब्वॉय मैग्जीन न्यूडिटी के लिए जानी जाती थी लेकिन अब उसके फैन्स को न्यूडिटी तो देखने को नहीं मिलेगी लेकिन उनकी फेवरेट प्लेब्वॉय हीराइनें जरूर देखने को मिलेंगी. जी हां, प्‍लेब्वॉय इस बार अपने इश्यू में प्लेब्वॉय की मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पामेला एंडरसन को लेकर आ रहा है.

loading...

अक्टूबर में ही मैग्जीन की तरफ से घोषणा की गई थी कि वो अपनी मैग्जीन को रिडिजाइन कर रहा है.साथ ही न्यूडिटी को खत्म कर रहा है.

जनवरी और फरवरी 2016 में प्लेब्वॉय मैग्जीन के डबल इश्यू आ रहे हैं. साथ ही पामेला एंडरसन के 12 तरह की फोटो भी देखने को मिलेंगी. आपको बता दें, पामेला एंडरसन को प्लेब्वॉय की दिग्गज मॉडल्स में से गिना जाता है. ये पामेला का 14वां प्लेब्वॉय शूट है और 15 वां पिक्टोरियल है. इस बार का फोटोशूट प्लेब्वॉय मैन्शन में एलेन वोन अनवर्थ ने अपने साथियों संग मिलकर किया है.

बेवाच स्टार और पेटा एक्टिविस्ट पामेला ने प्लेब्वॉय के साथ जुड़े अपने अनुभव इस बार इंटरव्यू के दौरान शेयर किए. वे यहां तक कहती हैं कि उन्हें कन्फर्म नहीं है लेकिन हो सकता है कि वे प्लेब्वॉय मैन्शन में इतने शूट के दौरान कभी प्रेग्नेंट हो गई हों और उनमें से कोई उनका बेटा हो.

वे कहती हैं कि वे खुद को खूबसूरत नहीं मानती लेकिन सेंसुअल जरूर महसूस करती हैं. फोटोः साभार

loading...

Loading...

More from azabgazab.in