Loading...

जब फ्लाइट में कृति सेनन को आया गुस्सा..

  • Tweet
  • Share

नई दिल्ली: इन दिनों हर तरफ बॉलीवुड फिल्म दिलवाले की चर्चा है. कुछ चर्चा शाहरूख-काजोल की जोड़ी को लेकर है, तो वहीं कई जगह इस फिल्म का विरोध हुआ है जिसका असर सीधे इसके बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर पड़ा है. इस फिल्म अभिनेत्री कृति सेनन और वरूण धवन भी हैं. लेकिन इसी बीच इस फिल्म की इस अभिनेत्री के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि वो भड़क गई हैं. कृति सेनन बहुत नाराज हैं.

दरअसल इस फिल्म की अभिनेत्री कृति सेनन दिल्ली की रहने वाली है. दिल्ली आते वक्त कृति जिस फ्लाइट में थी उसी में एक शख्स उन्हीं की फिल्म ‘दिलवाले’ की पाइरेटेड कॉपी देख रहा था. ये देख कृति को गुस्सा आ गया.

कृति ने उसी वक्त अपने दिल की भड़ास सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर निकाली. ट्विटर पर कृति ने लिखा- फ्लाइट में ये शख्स मेरे सामने ही मेरे फिल्म दिलवाले की पाइरेटेड कॉपी देख है. बहुत गुस्सा आ रहा है मुझे.

आगे कृति ने लिखा- ये देखकर बहुत दुख हो रहा है कि इतने लोगों की कड़ी मेहनत को इस तरीके से देखा जा रहा है. कृपया इस फिल्म को सिनेमाहॉल में जाकर इन्जॉय करें.

इसके बाद शाहरूख खान के प्रॉडक्शन हाउस रेड चिलीज के पीआर हेड मांडवी शर्मा ने कृति को रिप्लाई किया कि यह एक दंडनीय अपराध है. फिर कृति ने मांडवी को कोट करते हुए लिखा- हां, मैंने उसे नम्रतापूर्वक जाकर कहा है कि वो थियेरटर में जाकर ये फिल्म इन्जॉय कर सकता है.

अब आपके सामने ही कोई ऐसा कर तो गुस्सा आना तो लाजिमी ही है. आपको बता दें कि इस फिल्म ने अबतक भारत में 10 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 123 करोड़ की कमाई कर चुकी है. वहीं वर्ल्डवाइड ये फिल्म 273 करोड़ कमा चुकी है.

loading...

Loading...