Loading...

यहां मिल सकता है आपका परफेक्ट पार्टनर

  • Tweet
  • Share

अगर आप अपने लिए जिंदगीभर साथ निभाने वाले साथी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए सबसे पहले ये जानना बहुत जरूरी है कि आपको कैसा पार्टनर चाहिए.

loading...

एकबार आपने अपनी सोच तय कर ली तो उस शख्स को तलाशना बहुत आसान हो जाएगा. हो सकता है कि आपका पार्टनर आपके सामने ही हो लेकिन आप ही उसे पहचान नहीं पा रहे हों. ऐसे में ये टिप्स आपके लिए बहुत काम के साबित हो सकते हैं:

1. कॉलेज या स्कूल में
ये वो पहली जगह होती है जहां एक शख्स किसी के प्रति आकर्षण महसूस करता है. पर जरूरी नहीं कि ये केवल क्रश ही हो. हो सकता है जिस लड़के या लड़की को आप पसंद कर रहे हैं, वही आपका सच्चा पार्टनर हो.

2. मंदिर में
ये वो सबसे जगह हो सकती है जहां आपको आपका लाइफ पार्टनर मिल जाए. इसका ये बिल्कुल भी मतलब नहीं है कि आप मंदिर आने वाले हर शख्स का पीछा करें.

3. ट्रेन में
आपने बॉलीवुड की कई प्रेम कहानियों को ट्रेन में शुरू होते देखा होगा. हो सकता है कि आप भी कभी अकेले सफर कर रहे हों और आपको आपका सोलमेट मिल जाए.

4. सोशल मीडिया पर
ये आज के जमाने का सबसे कारगर माध्यम है. हालांकि इसमें जोखिम भी खूब है. अगर आप किसी शख्स से सोशल मीडिया पर मिलते हैं और वो आपको पसंद आता है तो सबसे पहले उसे पूरी तरह जानने की कोशिश कीजिए. जब आप उसे लेकर पूरी तरह आश्वस्त हो जाएं तभी बात आगे बढ़ाइए.

5. समारोहों में
परफेक्ट पार्टनर मिलने की जितनी उम्मीद यहां होती है, उतनी और कहीं नहीं. अच्छी बात ये होती है कि जिस भी शख्स को आप अपने लिए चुनते हैं उसे आपके परिवार वाले भी जानते होते हैं. ऐसे में अपको बड़ों का साथ भी मिल जाता है.

loading...

Loading...